Upanyaas | Novel

Showing 1 to 8 of 8 (1 Pages)

Mumbai Puzzle

₹112.00

MUMBAI PUZZLE (About the Novel) इस उपन्यास में मायानगरी गये चार ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो सिने संगीत की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। दो युवक और दो युवती। दोस्ती से बढ़कर इनमें एक अनौपचारिक रिश्ता भी है। चारों दोस्त दिल्ली के अमीर घराने से..

Raahbaaj

₹105.00

यह बात खयाल में आते ही मेरे मन में अगला जो विचार आया था, वह बचपन में स्कूल में पढ़ी महाभारत की उस कथा का, जिसमें कुंती सूर्य का आह्वान करती है और उसे कर्ण पैदा होता है । बाद में कमज़ोर पांडू के साथ शादी के बाद भी कुंती इसी तरह अलग-अलग पुरुषों से नियोग ..

Ticket please

₹140.00

'टिकट प्लीज़', कथाकार रामदेव सिंह की दूसरी किताब है जो लम्बे अन्तराल के बाद आपके हाथों में है । पहली किताब 'काले कोट का सफेद दिन' (कहानी संग्रह ) के चर्चित और प्रशंसित होने के बावजूद पुस्तक प्रकाशन के मामले में उनमें कोई हड़बड़ी नहीं रही है । अपनी कहानि..

Vasundhara

₹300.00

वसुंधरा में मेरे दो उपन्यास हैं । 'धात्री' और 'अपराजिता' । पहले का लेखन वैश्विक पूँजीवाद के उद्दाम स्वैराचार का खेल शुरू होने से पहले हुआ । दूसरे का इक्कीसवीं सदी के दूसरे दशक में, जब मनुष्य जाति की सबसे बड़ी समस्या हवा और पानी की उपलब्धता हो गयी है ।..

Ye Jameen Hamari Hai

₹95.00

झारखंड में भूमि अधिग्रहण को लेकर चल रहे आंदोलन के पीछे की राजनीति से रूबरू कराने के साथ यह उपन्यास भावी राजनीति की दिशा की तरफ भी इशारा करता है । काॅरपोरेट कंपनियों के दांवपेंच की झलक भी इसमें दिखती है । पठनीयता से भरपूर यह उपन्यास उम्मीद है कि पाठको..

Showing 1 to 8 of 8 (1 Pages)